High school me achhe number pane ke tips

High school

High school

High school m hmare liye bahut hi jaruri hota kyoki ap ke career ki suruat high school se hi hoti hai kahi bhi sarkari naukari pane ke liye sabse pahle high school ka number dekha jata hai ap ko jan kar hairani hogi ki jab merit par selection hota hai to high school ka numbar bahut hi jjada mayini rkhta hai esliye apko high school me achhe ank lane honge jisse ki apko saphlta jald se jald mil jaye

Achhe number pane ke tips

1.Writing 

Writing

Writing achhe number pane ke liye bahut hi jaruri hota hai esliye apko exam me achhi writing me likhna. Hoga jisse ki apko achhe number mil sake
Writing ko achha karne ke le apko exam se pahle roj do page likhna chahiye jisse ki apko pahle hi practice ho jaye aur ap exam me achha achha likh sake 
Exam me sahi likhne jitna jaruri hota hai utna hi jaruri hota hai ki apki writing saph suthri ho jisse apka impression achha pade jo copy ko check karte hai teacher aur apko achha number prapt ho.

2.question

Question mark

 Exam me question jo bhi puchhe jate hai unka sahi answer dena chahiye hai lekin yadi apko answer nhi aa rha hai to apko question to bilkul bhi nhi chhodna chahiye 
Yadi apko question nhi ata ho to apko tenson nhi lena chahiye jo question apko ata hai use pahle kar lena chahiye bad me jo question nhi ata hai usse bhi karna chahiye jo apko ata hai us question se related jisse apko ho kuchh n kuchh number mil hi jata hai

3.Copy


Copy writing

Copy ko achhi tarh se line khiche esse apki copy dikhne me achhi lagti hai aur apko apna achha impression bnane me help karegi copy me jada kat pit nhi karna chaiye nhi to apki copy saph nhi lagegi aur copy check karne vale teacher achha number nhi denge esliye jaha tak ho sake copy par kat pit n hi kare to achha hai

Comments

Popular posts from this blog

Padayi me man kaise lagaye aur yek achhi padayi kaise kare saphal hone ke liye

Raat me jagane ke phayde aur nuksan| raat me padayi karne ke phayde aur nuksan